Mahindra Scorpio N में मिलते हैं एडवांस टेक्नोलॉजी फीचर्स, 13 लाख होगी कीमत

Mahindra Scorpio N : भारत में आई बड़े परिवारों वाले के लिए Mahindra कंपनी की कार Scorpio N। यह कार कंपनी ने खास बड़े परिवार वालों के लिए लॉन्च कि है। जिसमें सात लोगों आसानी से सफर कर सकते है।

अगर आप इस कार को देखोगे तो आपको लगेगा नहीं कि यह एक 7 सीटर कार हैं क्योंकि कंपनी ने इस कार को डिजाइन बड़े ही खास तरिके से किया है। जिससे यह कार मार्केट में अपना दबदबा बनाए हुए है।

यह Mahindra कंपनी की कार मार्केट में लॉन्च हो चुकी है। अगर आपकी फैमली भी बड़ी हैं और आपको कहीं जाने के लिए एक बड़ी कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आ गये है।

यह Mahindra Scorpio N कार। इस कार में आपको काफी तगड़ा इंटीरियर देखने को मिलता है। जो कंपनी ने एडवांस टेक्नोलॉजी पर बेस्ड वाले फीचर्स के साथ भरा हुआ है।

Mahindra Scorpio N price and variants –

Mahindra कंपनी की इस कार की मार्केट में एक्स-शौरुम कीमत 13 लाख 86 हजार रुपये होने वाली है। जिसमें आपको काफी सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है।

इस कार के वेरिएंटस की बात करें तो आपको मार्केट में यह कार 34 अलग-अलग वेरिएंटस ऑप्शन के साथ देखने को मिल जाती है।

जिसमें बेस वेरिएंट की कीमत 13 लाख वाली और टॉप वेरिएंट की कीमत होने वाली हैं 24 लाख 55 हजार रुपये। यह कीमत इस कार की एक्स-शौरुम है। जो सभी शहरों के अलग-अलग होती है।

Mahindra Scorpio N engine and mileage-

इस Scorpio N कार में आपको दो तरह के फ्यूल वाले इंजन देखने को मिलते है। जो Diesel और Petrol फ्यूल के साथ आते है।

इसके इंजन की बात करें तो यह 1997cc और 2184cc बताएं जा रहे है। यह इंजन आपको Four wheel drive और Two wheel drive के साथ देखने को मिलते है।

जिससे आप इस कार के साथ ऑफरोडिंग भी कर सकते है। MT (Manual) और AMT (Automatic) दोनों तरह के ट्रांसमिशन इस कार में देखने को मिल जाते है।

सबसे खास इस कार की माइलेज जो हर किसी के जानना जरूरी होती है। आपको बता दें कि यह कार diesel इंजन में 15 kmpl की माइलेज निकाल कर देती है। जो इंजन के लिए बेस्ट है।

Mahindra Scorpio N looks and colors-

कंपनी ने इस कार में लुक काफी कमाल का दिया है। जिससे आपको लगेगा ही नहीं कि यह 7 लोगों के लिए बनी हुई कार हैं क्योंकि आपको इस काफी सारे तगड़े-तगड़े फीचर्स और ऑफरोडिंग करने के लिए सेटअप देखने को मिलता है।

जिससे इस कार को लुक और भी ज्यादा दमदार बन जाता है। इसके साथ-साथ आपको इस कार में White, Silver, Red, Forest, Black और dark black जैसे कलर्स भी देखने को मिल जाते है। जिनके साथ इस कार का लुक और भी ज्यादा बढ़ जाता है।

Mahindra Scorpio N Exterior, Interior and Safety features-

जैसा कि हम आपको बताते आ रहे हैं कि इस कार में कंपनी ने काफी सारे एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स दिये है।

जिसके साथ यह कार और भी ज्यादा दमदार बन जाती है। आइए जानते हैं इस कार में आपको Exterior, Interior और Safety के लिए कैसे-कैसे फीचर्स मिलेंगे।

Exterior : 18 inch alloy wheels with diamond cut design, Headlamps with Led, Taillamps with Led, Indicators with Led, DRLs with Led, side mirrors with indicators and fabulous look.

Interior : small size sunroof, 7 seats, electric adjustable system for driver seats, 12 speaker system sony company, instrument cluster, infotainment system with Apple car play, advanced technology adrenoX app, Android Auto system, rear ac vents, wireless charger setup and automatic cliamte control system for ac.

Safety : Five star in safety test, rear parking camera, total six airbags, ESC, in hill driving hill hold assist system, disc brake in all tyres and TPMS (Tyre Pressure Monitoring System).

Also Read This-