केवल 2,399 रुपये की EMI पर घर ले आएं TVS iQube Scooter, नवरात्रों पर है खास ऑफर

TVS iQube Scooter : आज के समय में ऑटो मार्केट में इलेक्ट्रिक व्हीकल की बहुत ज्यादा डिमांड बढ़ रही है। क्योंकि हर दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ती जा रही है जिससे लोगों को परेशानी कुछ ज्यादा ही हो रही है।

इसी के चलते लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदना अधिक पसंद कर रहे हैं। हेलो दोस्तों अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर या बाइक खरीदने के बारे में प्लान बना रहे हैं। तो आज हम आपके लिए टीवीएस कंपनी का एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की TVS iQube Scooter को मार्केट में लॉन्च किया गया है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक से एक बढ़कर नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको शानदार रेंज मिलने की उम्मीद है। कंपनी ने स्कूटर में पावरफुल बैटरी दी है जो आपको लंबे समय का सफर करवाने में मदद करेगी।

TVS iQube Scooter का मिलेगा शानदार लुक –

अगर इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के लुक की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक मार्केट में सबसे लाजवाब और शानदार लुक देखने को मिलने वाला है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में सबसे ज्यादा धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लोगों को काफी पंसद भी आने वाला हैं।

TVS iQube Scooter में मिलेगी तगड़ी बैटरी –

TVS iQube Scooter में अगर बैटरी की बात करें तो आपको इस TVS iQube Scooter में पावरफुल और तगड़ी बैटरी मिलने वाली है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इसमें आपको सिंगल चार्ज वाली बैटरी मिलने वाली है जो 165 किलोमीटर तक का तगड़ी माइलेज देने में सक्षम होने वाली है।

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में टॅाप की स्पीड की बात की जाए तो आपको इसमें 68 किलोमीटर प्रति घंटा के तगड़ी स्पीड मिलने वाली है।

TVS iQube Scooter की कीमत –

TVS iQube Scooter की कीमत के बारे में आपको बता देते है कि आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मार्केट में लगभग  शुरुआती कीमत 90 हजार रुपये तक की कीमत मिलने वाली है। आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डाउन कीमत में भी खरीद सकते है।

इसके बाद आपको हर महीने 2399 रुपये की किस्त भरनी होगी। टीवीएस आइक्यूब स्कूटर की बैटरी 2 घंटे 45 मिनट में 80% तक चार्ज हो सकती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए सबसे बेस्ट होने वाला है। आप इसको किसी पास की मार्केट के शोरुम से खरीद सकते है।

Also Read this –