ऑफिस वाले लोगों के लिए लॉन्च हुआ TVS Jupiter, मिलेंगे एडवांस टेक वाले डिजिटल फीचर्स

TVS Jupiter : जैसा कि आप और हम सब जानते हैं कि आज के समय में हमारे लिए दो पहिया वाहन काफी ज्यादा जरूरी हो गया हैं क्योंकि आज हर कोई अपने काम पर जाने के लिए वाहन का इस्तेमाल करता है।

जिसके चलते आज हम आपके लिए लेकर आ गये हैं दो पहिया वाहन कंपनी TVS का यह शानदार स्कूटर Jupiter।

इस स्कूटर में आपको काफी तगड़ा लुक और दमदार इंजन देखने को मिल जाता है। कंपनी ने इस स्कूटर को खास ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए लॉन्च किया है।

कंपनी ने इस स्कूटर में काफी सारे शानदार फीचर्स दिये है। जो हर किसी को काफी पसंद भी आ रहे है। इस स्कूटर कीमत भी हर किसी के बजट में होने वाली है।

इस लुक भी ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए बनाई गई है। अगर आप इस स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको आज हम इस खबर के माध्यम से बताएंगे इन सभी तहर की जानकारी के बारे में।

TVS Jupiter Price – Rs.77,100

TVS कंपनी का यह स्कूटर मार्केट में आपको 77 हजार 100 रुपये की शुरूवाती कीमत के साथ मिलता है। इस स्कूटर को आप मार्केट से चार अलग-अलग कीमतों के साथ खरीद सकते है।

कंपनी ने मार्केट में इस स्कूटर के कुल 4 मॉडल लॉन्च किये है। जिनकी एक्स-शौरुम कीमत कुछ इस बताई जा रही है।

जिसमें पहला Drum कीमत 77,100 रुपये, दूसरा Drum Alloy कीमत 81,800 रुपये, तीसरा SmartXonnect Drum कीमत 85,900 रुपये और चौथे SmartXonnect Disc की कीमत 89,900 रुपये बताई जा रही है। यह कीमत ऑफिस वाले लोगों के लिए बजट में होने वाली है।

TVS Jupiter Engine – 113cc

जैसा कि हमनें आपको बताया कि यह स्कूटर खास कंपनी ने ऑफिस वाले लोगों के लिए लॉन्च किया है। जिसमें आपको 113cc का इंजन देखने को मिलता है।

जो इस स्कूटर में बेस्ट रहेगा। यह इंजन 6500 rpm पर 7.91 bhp की पॉवर और 5000 rpm पर 9.8 Nm का शानदार टॉर्क निकाल कर देता है।

जिससे आपको इस स्कूटर में काफी अच्छी माइलेज देखने को मिलती है। यह स्कूटर एक लीटर फ्यूल ऑप्शन में 50 किलो मीटर प्रति लीटर की माइलेज निकाल कर देता है। जो आपके स्कूटर में पैट्रोल की ज्यादा से ज्यादा बचत करेगी।

TVS Jupiter look and colors- Blue, Red and more

कंपनी ने इस स्कूटर में आपको लुक काफी शानदार दिया है। जो ऑफिस वाले लोगों और बाकि लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस लुक के साथ इस स्कूटर ने मार्केट में धमाल मचा रखी है।

अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दें कि यह मार्केट में कई कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

जिसमें आपको Blue, Blue Matte, Copper, White, Red और Grey कलर्स देखने को मिल जाते है। यह कलर्स देखते ही हर किसी को काफी पसंद आने वाले है।

TVS Jupiter features – Digital speedometer

इस स्कूटर आपको काफी तरह के शानदार फीचर्स देखने को मिलते है। जिनके साथ आपको यह स्कूटर चालाने में आसानी होगी और काफी मज़ा भी आएगा।

जैसे इस स्कूटर में आपको कंपनी की और से led वाली brake light और headlight, halogen वाले Turn signals, डिजिलटल वाला istrument cluster, डिजिलटल वाला odometer और डिजिलटल वाला speedometer देखने को मिल जाता है।

यह सभी फीचर्स इस स्कूटर में अलग-अलग काम करते है।

Also Read This-