स्कूटर लवर्स की दिवाली को खास बनाएगी Honda Activa 7G, मिलेंगे आधुनिक फीचर्स

Honda Activa 7G : होंडा की एक्टिवा जल्द ही नए संस्करण के साथ पेश होने वाली है, कंपनी एक्टिवा के नए वर्जन को Honda Activa 7g के नाम से पेश करेगी।

यह स्कूटी खास लुक और आधुनिक तकनीक से लैस होगी, वहीं इसकी कीमत भी 90 हज़ार रुपए के आसपास रखी जा सकती है।

ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा की गाड़ियां हो या टू व्हीलर भारतीय ग्राहकों के बीच एक ये काफी लोकप्रिय है, टू व्हीलर सेगमेंट में बाइको के साथ-साथ स्कूटर भी आते हैं, होंडा के टू व्हीलर सेगमेंट में होंडा एक्टिवा सबसे ज्यादा प्रसिद्ध स्कूटर है,

जिसके अब तक कई वर्जन लॉन्च किए जा चुके हैं, वहीं अब कंपनी जल्द ही इसके नए एडिशन को लॉन्च करने वाली है।

माना जा रहा है कि होंडा एक्टिवा 7G (Honda Activa 7G) भारत में जल्द ही लॉन्च होगी, इसका लुक और फीचर्स भी सोशल मीडिया पर लीक हो रहे हैं। आइए एक्टिव 7G के बारे में विस्तार से बात करते हैं…

Honda Activa 7G में मिलेंगे आधुनिक फीचर्स-

होंडा की यह नई स्कूटी नए और आधुनिक फीचर्स के साथ आ सकती है, इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जा सकता है जो आपको स्पीड, फ्यूल, रेंज आदि की जानकारी देगा।

माना जा रहा है कि इस स्कूटर में केवल सेल्फ स्टार्ट का विकल्प मिलेगा। यह स्कूटी डिस्क ब्रेक की सुविधा के साथ आ सकती है, वहीं इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल सकता है।

आधुनिक फीचर्स के साथ-साथ आपको इस स्कूटर में कई कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते है। जिसके बारे में आपको इस स्कूटर के लॉन्च होने पर पता लग जाएगा। बस इतना कहा जा रहा हैं कि जो भी कलर्स मिलेंगे। वह काफी शानदार होने वाले है।

Honda Activa 7G में मिलेगा 110 सीसी का इंजन-

होंडा एक्टिवा 7g में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया जा सकता है जो 7.6 bhp की पॉवर और 8.8 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है।

बता दें एक्टिवा 7जी की फ्यूल इकोनोमी एक्टिवा 6जी के समान ही रह सकती है, इसमें 5.3 इंच का फ्यूल टैंक देखने को मिल सकता है और यह 45 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

कब लॉन्च होगी Honda Activa 7G

होंडा एक्टिवा 7g की लांचिंग की उम्मीदें इसी दिवाली के आसपास की है, हालांकि कंपनी की तरफ से कोई भी ऑफिशियल जानकारी इस बारे में नहीं आई है।

Also Read This-