Honda CB350 को टक्कर देने आ गई Hero Cruiser 350, मिलेगा शक्तिशाली इंजन

Hero Cruiser 350 : हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो में एक नया क्रूजर मोटरसाइकिल हीरो क्रूजर 350 को शामिल किया है।

यह बाइक भारतीय बाजार में क्रूजर सेगमेंट में नए विकल्पों की तलाश कर रहे ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प साबित हो सकती है।

ऑटोमोबाइल कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में अपनी नई क्रूजर बाइक Hero Cruiser 350 लॉन्च की है, यह एक आकर्षक और किफायती क्रूजर मोटरसाइकिल है।

जो भारतीय बाजार में क्रूजर सेगमेंट को और मजबूत बना सकती है,अगर आप एक स्टाइलिश और आरामदायक क्रूजर मोटरसाइकिल की तलाश में हैं तो हीरो क्रूजर 350 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Hero Cruiser 350 का डिजाइन-

हीरो क्रूजर 350 को एक आधुनिक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश किया गया है, बाइक का डिजाइन काफी हद तक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 जैसा है।

लेकिन हीरो ने इसमें कुछ अपने खास टच दिए हैं, बाइक में एलईडी हेडलैंप, टेल लैंप और टर्न सिग्नल दिए गए हैं जो इसे एक आधुनिक लुक देते हैं। बाइक के ईंधन टैंक को भी काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया गया है।

Hero Cruiser 350 के कलर्स-

Hero कंपनी की इस शानदार बाइक में आपको एक से ज्यादा कलर्स देखने को मिलते है। जिनके साथ यह बाइक मार्केट में आएगी।

अगर आप इस बाइक के कलर्स के बारे में और डिटेल्स जानना चाहते हैं तो आप अपने शहर में Hero कंपनी के शौरुम पर जाकर पता लगा सकते है।

Hero Cruiser 350 के फीचर्स-

हीरो क्रूजर 350 में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा जिसमें स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज और क्लॉक जैसे सभी जरूरी फीचर्स शामिल है।

वहीं बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी गई है जिसके जरिए आप अपने स्मार्टफोन को बाइक से कनेक्ट कर सकते हैं, साथ ही इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है।

Hero Cruiser 350 की परफॉर्मेंस-

हीरो क्रूजर 350 में एक 350cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 20.4 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, इस इंजन के साथ बाइक में एक 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है,

जानकारी के लिए आपको बता दें हीरो की यह बाइक 35 से 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है, वहीं इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत महज 2 लाख रुपए रखी गई है।

Also Read This-