Tata Safari एसयूवी पर मिल रहा 1.50 लाख तक का डिस्काउंट, मिलेगा धाकड़ लुक

Tata Safari : यदि आप एक 7 सीटर एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो आप टाटा मोटर्स की सफारी खरीद सकते हैं, क्योंकि इस पर फेस्टिव सीजन में 1.50 लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर चल रहा है।

ऐसे में आपको बढ़िया कार भी मिल जाएगी और आपकी अच्छी खासी बचत भी हो जाएगी।

फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपने वाहनों पर नए-नए ऑफर लेकर आ रही है।

इसी बीच ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने भी अपनी एक और एसयूवी पर खास ऑफर्स देने का ऐलान किया है,

जिसके तहत भारतीय ग्राहक अपनी अच्छी खासी बचत कर सकते हैं, दरअसल टाटा ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी सफारी (Tata Safari) पर खास डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है, जिसके तहत यह कार काफी सस्ते दामों में मिल रही है।

टाटा सफारी पर करें 1.50 लाख की बचत-

टाटा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी में से टाटा सफारी पर दिवाली सीजन में खास डिस्काउंट ऑफर शुरू हो गया है, इस कार को खरीदने पर आपकी 50 हज़ार रुपए से लेकर 1.40 लाख रुपए तक की बचत हो सकती है,

इतना ही नही बल्कि टाटा मॉडल ईयर 2023 की टाटा सफारी पर 25 हजार का एक्स्ट्रा कैश डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, ऐसे में अगर आप इस SUV को खरीदते हैं तो आपकी कुल 1.50 लाख रुपए की बचत हो सकती है।

जानकारी के लिए आपको बता दें फेस्टिव सीजन में शुरू हुए इस खास ऑफर का लाभ आप टाटा की किसी भी डीलरशिप पर जाकर उठा सकते हैं।

15.49 लाख रुपए से शुरू होती है Tata Safari की कीमत-

टाटा सफारी की कीमत की बात करें तो आपको बता दे कि इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 15.49 लाख रुपए से शुरू होती है और टॉप मॉडल Safari Accomplished Plus AT के साथ 26.89 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।

धाकड़ लुक के साथ कई कलर्स मिलते है Tata Safari में-

Tata कंपनी की इस कार में आपको फुल धाकड़ लुक देखने को मिलता है। यह कार दिखने में काफी बड़ी हैं साइज में।

इस धाकड़ लुक वाली कार को मार्केट से कई कलर ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते है। इस कार को आप मार्केट से Gold, Blue, Red, White कलर्स जैसे और भी कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हो।

Also Read This-