सड़कों की रानी मानी जाती है KTM 200 Duke, 2 लाख से भी कम है कीमत

KTM 200 Duke : अगर आप एक दमदार इंजन वाली स्पोर्टी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो KTM 200 Duke आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

इस बाइक में एडवांस्ड टेक्नोलॉजी, आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन सस्पेंशन का परफेक्ट कांबिनेशन देखने को मिलता है।

अगर आप एक ऐसी बाइक चाहते हैं जो स्टाइलिश हो, दमदार हो और साथ ही आरामदायक सवारी भी दे, तो KTM 200 Duke आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

इस बाइक में आपको वो सब कुछ मिल जाएगा जो आजकल के युवा एक स्पोर्ट बाइक से चाहते हैं।

KTM 200 Duke की खासियत-

इस स्पोर्ट नेकेड बाइक में 199.5 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो 8000 rpm पर 19.3 Nm का टॉर्क पैदा करता है।

इस पावरफुल इंजन के साथ यह बाइक 35 किलोमीटर प्रति घंटा का माइलेज दे सकती है। वहीं अगर इसकी टॉप स्पीड की बात की जाए तो केटीएम 200 ड्यूक 142 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है।

डुएल डिस्क ब्रेक के साथ आने वाली इस मोटरसाइकिल में 5.25 इंच के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्विचएबल एबीएस, कॉल मैसेज अपडेट, नेविगेशन एसिस्ट और म्यूजिक कंट्रोल की सुविधा मिलती है, जो रीडिंग अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करती है।

इस बाइक में आपको कंपनी की और से तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन देखने को मिलते है। जिनके साथ यह बाइक के लुक के मामले में और भी ज्यादा शानदार दिखाई देती है।

इन कलर्स की बात करें तो इसमें आपको Orange, Silver और Galvano वालें देखने को मिलते है।

KTM 200 Duke की कीमत-

KTM 200 Duke की प्राइस के बारे में बात की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्पोर्ट बाइक की एक्स शोरूम कीमत 2 लाख है।

बता दे इस बाइक का सीधा मुकाबला Bajaj Pulsar NS200, Hero Karizma XMR और TVS Apache RTR 200 4V जैसी लोकप्रिय बाइकों के साथ होता है।

यदि आप 2024 में एक नई बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो KTM 200 Duke को एक बार जरूर टेस्ट राइड करें, हो सकता है कि ये आपकी ड्रीम बाइक साबित हो।

केटीएम की यह बाइक आपको इसके किसी भी शोरूम पर मिल जाएगी और वही आपको इसकी ऑन रोड कीमत के बारे में भी पता चल जाएगा, साथ ही आप इस बाइक की अन्य खूबियों के बारे में भी जान पाएंगे।

Also Read This-