Bajaj Platina 110 ABS के रापचिक लुक ने मचाया तहलका, सस्ते में 85 Kmpl है माइलेज

Bajaj Platina 110 : भारत में सबसे ज्यादा बजाज कंपनी की बाइक हर साल सेल की जाती है। क्या आपको पता है कि ग्राहकों में बजाज बाइक्स का इतना क्रेज क्यों है ? चलो, हम बताते हैं, बजाज की बाइक्स हमें सबसे ज्यादा माइलेज देने वाला इंजन देती है।

जिस कारण आज के समय में हर कोई बजाज की बाइक पर भरोसा करता है। ये बाइक दाम के साथ साथ चलने में भी किफायती होती है। भारत में बजाज ने अगर सबसे ज्यादा बाइक्स को बेचा है तो वो है Bajaj Platina, जिसमें हमें घातक पावर और शानदार लुक के साथ धांसू माइलेज मिलती है।

कंपनी हर साल अपनी इस सबसे ज्यादा सेल होने वाली बाइक में अपडेट करती रहती है। हर साल नई टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स इस बाइक में जोड़े जाते हैं। कंपनी ने मार्केट में इस समय Bajaj Platina 110 ABS को पेश किया है। जो आपको एक शानदार लुक में नजर आने वाली है।

इस बाइक की खासियत इसकी माइलेज रहने वाली है। हमें Bajaj Platina 110 में घातक लुक के साथ साथ 85 Kmpl तक की माइलेज भी मिलने वाली है। आज इस लेख में हम आपको Bajaj Platina 110 के फीचर्स, कीमत और इंजन के बारे में जानकारी देने वाले हैं। इस बार कंपनी ने Bajaj Platina 110 को एक स्पोर्टी लुक के साथ मार्केट में उतारा है, जो ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आने वाला है।

Bajaj Platina 110 ABS में मिलेगा 110cc का पावरफुल इंजन –

Bajaj Platina 110 ABS में आपको घातक पावर देने वाला एक 110cc का दमदार इंजन मिलने वाला है। जिसमें हमें 8.65bhp की पावर के साथ 9.75nm का टॉर्क जनरेट होने वाला है। इस इंजन से हमें एक शानदार पावर के साथ साथ माइलेज भी मिलने वाली है।

इस बाइक को कंपनी ने चार स्पीड गियर के साथ दिया है। जिसमें आपको अधिकतम स्पीड 95 kM/h तक की मिलने वाली है। वहीं अगर हम इसकी माइलेज को देखें तो हमें 85 Kmpl तक की घातक माइलेज मिलने वाली है। जो ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है। इस बाइक को अगर आप खरीदते हैं तो आपका सफर काफी किफायती रहने वाला है।

Bajaj Platina 110 ABS में मिलेंगे डिजिटल फीचर्स –

अगर बात की जाए Bajaj Platina 110 ABS के फीचर्स की तो इस बाइक में आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले अपडेटेड फीचर्स मिलने वाले हैं। जो इसकी लुक और पावर को और शानदार बनाने वाले हैं। Bajaj Platina 110 ABS में हमें डीआरएल हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, टेल लाइट, डिजिटल ट्रिप मीटर, ABS ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, अलॉय व्हिल्स समेत काफी धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं।

Bajaj Platina 110 ABS की 87,631 रुपये रहेगी कीमत –

अगर आप भी Bajaj Platina 110 ABS को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो नजदीकी शोरूम से जाकर आप ये बाइक एक्स शोरूम कीमत 87,631 रुपये में बेस मॉडल ले सकते हैं। वहीं आपको ये बाइक टॉप मॉडल 1 लाख रुपये के आस पास मिलने वाला है। बाइक को खरीदने से पहले नजदीकी शोरूम में जरूर चेक कर लें। क्योंकि शहर और शोरूम के हिसाब से दाम अलग हो सकते हैं।

Also Read this –