60 हज़ार से भी कम में मिल रही है Hero HF Deluxe 100, 70 kmpl है माइलेज

Hero HF Deluxe 100 : हीरो मोटर्स की एचएफ डीलक्स 100 बाइक मिडिल क्लास लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

इसकी कीमत 60 हजार रुपए के आसपास ही है, वहीं इसकी परफॉर्मेंस और 70 किलोमीटर प्रति लीटर से भी अधिक का माइलेज इसे सेगमेंट की टॉप बाइक बनाता है।

Hero HF Deluxe 100 भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है, इसकी लोकप्रियता का राज़ इसका किफायती दाम, शानदार माइलेज और आसान हैंडलिंग है।

अगर आप शहर में कम दूरी की यात्रा करते हैं और एक विश्वसनीय दोपहिया वाहन चाहते हैं, तो हीरो एचएफ डीलक्स 100 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Hero HF Deluxe 100 के फीचर्स-

इस बाइक के फीचर्स की बात करे थे इसमें आपको एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिलेगा, जिसमें सभी प्रकार के मीटर एनालॉग ही हैं।

i3s टेक्नोलॉजी से लैस यह मोटरसाइकिल ड्रम ब्रेक के साथ आती है। बता दे इस बाइक में एक बड़ी सिंगल सीट मौजूद है जो एक आरामदायक यात्रा प्रदान करती है।

Hero HF Deluxe 100 की परफॉर्मेंस-

हीरो की इस बाइक में 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन किया गया है जो 8.02 PS की अधिकतम पावर और S8.05 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

109 किलोग्राम की यह बाइक चार स्पीड गियर बॉक्स जुड़ी है और 70 किलोमीटर माइलेज दे सकती है।

Hero HF Deluxe 100 की कीमत-

Hero HF Deluxe 100 2024 की कीमत काफी आकर्षक है, इसकी शुरुआती कीमत लगभग 56 हजार रुपये है और यह केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदी जा सकती है।

यदि आप 2024 में अपने लिए कोई बढ़िया सी सस्ती बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आपको एक बार हीरो एचएफ डीलक्स 100 के बारे में जरूर जानना चाहिए, क्योंकि यह बाइक इतनी सस्ती है कि आम इंसान इसे बिना किसी परेशानियों के अफोर्ड कर सकता है।

यदि आपको Hero HF Deluxe 100 Specification पसंद आएं है तो हीरो की किसी भी डीलरशिप पर जाकर इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Hero HF Deluxe 100 के कलर ऑप्शन-

Hero कंपनी ने इस बाइक में आपको कुल 7 कलर्स दिये है। जो हर किसी को काफी पसंद आने वाले है। आइए जानते हैं इन कलर्स के बारे में डिटेल्स से – Black, Red, Blue, Blue-Black और Black.

Also Read This-