92,471 रुपये में घर ले आएं Yamaha RX 100, 58 Kmpl रहेगी माइलेज

आपने अपने दादा-दादी के मुंह से जरूर सुना होगा की उनके समय में यामाहा कंपनी का एक अलग ही रूतबा हुआ करता था। यामाहा मार्केट में काफी धांसू बाइक्स पेश करती थी। उस समय भी Yamaha ने मार्केट में Yamaha RX 100 को पेश किया था।

जो उस समय सड़कों की रानी मानी जाती थी। यामाहा कंपनी एक बार फिर से इस बाइक को मार्केट में पेश करने का प्लान कर रही है। इस बार कंपनी Yamaha RX 100 को एक नए और धांसू लुक में पेश करने का प्लान बना रही है।

इस Yamaha RX 100 में आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मिलने वाले हैं, जो आपको एक आरामदायक सफर के साथ साथ बाइक को अच्छा लुक भी देने वाला है। कंपनी Yamaha RX 100 को जनवरी माह में पेश करने वाली है। इस लेख में हम आपको Yamaha RX 100 के फीचर्स, कीमत और इंजन के बारे में जानकारी देने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं –

Yamaha RX 100 में मिलेंगे डिजिटल फीचर्स –

आपको Yamaha RX 100 में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मिलने वाले हैं। जो आपको काफी कंफर्ट देने वाला है। Yamaha RX 100 में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाईंट, स्मार्टफोन क्नेक्टिविटी, ट्यूबलैस टायर, अलॉय व्हिल्स, क्लॉक, सेल्फ स्टार्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक आपको मिलने वाले हैं। वहीं इसमें हमें एक अच्छा सस्पेंशन भी मिलने वाला है। जो आपको एक कंफर्ट राइड देने वाला है।

Yamaha RX 100 में मिलेगा 110cc का इंजन –

यामाहा कंपनी ने Yamaha RX 100 में काफी धांसू और पावरफुल इंजन दिया गया है। इस बाइक में आपको 110cc का इंजन मिलने वाला है। जो आपको एक अच्छी पावर के साथ घातक माइलेज देने वाला है।

Yamaha RX 100 के इंजन में 12.04bhp की पावर के साथ 9.02nm का टॉर्क जनरेट होने वाला है। इस बाइक की हाई स्पीड 120 Km/h तक की मिलने वाली है। वहीं हमें इस इंजन में 58 Kmpl तक की माइलेज मिलने वाली है। जो काफी खास रहने वाली है।

Yamaha RX 100 की इतनी रहेगी कीमत –

कंपनी ने मार्केट में Yamaha RX 100 को एक्स शोरूम कीमत 92,471 रुपये में मार्केट में पेश करने का प्लान बना रही है। आप इस कीमत में नजदीकी शोरूम से बाइक को खरीद सकते हैं। वहीं शोरूम के हिसाब से दाम अलग हो सकते हैं। खरीदने से पहले आप इसे चेक जरूर करें। वहीं कंपनी Yamaha RX 100 को 15 जनवरी 2025 को मार्केट में पेश करने वाली है।

Also Read this –