डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में आई Honda SP160, मिलेगा देखते ही पसंद आने वाला लुक

मार्केट में आई लोगों को अपना दीवाना बनाने Honda कंपनी की यह आकर्षक लुक वाली बाइक Honda SP160। इस बाइक में आपको आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स भी लाजावाब देखने को मिलते है। जिसके वजह से इस बाइक ने मार्केट में अपना रौला जमा रखा है।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं या फिर इस बाइक के बारे में जानना चाहते हैं तो इस खबर को आखिर तक जरूर पढ़े क्योंकि हम आपको इसमें बताएंगे। इस बाइक से जुड़ी हर एक छोटी-बड़ी जानकारी डिटेल्स के साथ।

जानकारी के लिए आपको बता दे Honda कंपनी ने इस बाइक को मार्केट में 2 अलग-अलग मॉडल के साथ लॉन्च किया है। जिसमें आपको काफी सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है। इसी के साथ आपको इस बाइक में इंजन भी अच्छा खासा देखने को मिल जाता है।

Honda SP160 की कीमत होगी 1,19,400 रुपये –

Honda कंपनी ने अपनी इस बाइक की शुरूवाती एक्स-शौरुम कीमत 1 लाख 19 हजार 400 रुपये रखी है। जैसा हमनें आपको अभी बताया कि इस बाइक के मार्केट में कंपनी ने 2 अलग-अलग मॉडल लॉन्च किये है।

जिनकी दोनों की कीमत भी अलग-अलग है। पहले मॉडल Single Disc की कीमत 1 लाख 19 हजार 400 रुपये और दूसरे मॉडल Double Disc की कीमत 1 लाख 23 हजार 800 रुपये की होगी।

Honda SP160 का इंजन होगा 162cc का –

आपको बता दें कि Honda कंपनी ने अपनी इस शानदार बाइक को मार्केट में 162cc वाले इंजन के साथ लॉन्च किया है। जो इस बाइक के लिए दमदार बताया जा रहा है।

कंपनी ने इस बाइक के इंजन की पर्फोमेंस बढ़ाने के लिए इसको 5 speed manual transmission के साथ जोड़ा है। जिसमें आपको इस बाइक को चलाने के लिए 5 गेयर्स मिलते है। इस बाइक की माइलेज की बात करें तो यह 1 लीटर फ्यूल में आपको 56kmpl की देने वाली है।

6 कलर ऑप्शन मिलते हैं Honda SP160 में –

Honda कंपनी की इस शानदार बाइक में आपको कुल 6 कलर ऑप्शन देखने को मिल जाते है। यह 6 कलर्स इस बाइक में लुक बढ़ाने का काम करते है।

इन कलर ऑप्शन के साथ यह बाइक मार्केट में लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही है।

आइए जानते हैं यह कलर्स कौन-से होने वाले हैं : पहला कलर Red, दूसरा कलर Blue, तीसरा कलर Dark Blue, चौथा कलर Black, पाँचवाँ कलर Grey, छटा कलर Matte Grey

यह सभी कलर्स के साथ यह बाइक मार्केट में उपलब्ध है। इनमें से आप किसी के साथ इस बाइक को खरीद सकते है।

Honda SP160 में मिलेगा Single Channel ABS –

कंपनी ने इस बाइक में आपको Single Channel Anti lock Braking System दिया है। जिसमें आपको इस बाइक में पॉवरफुल ब्रेक देखने को मिलती है।

इस बाइक को आप मार्केट से दोनों डिस्क ब्रेक या फिर एक डिस्क और एक ड्रम ब्रेक ऑप्शन किसी के साथ इस बाइक को ले सकते है।

सभी डिजिटल वाले फीचर्स मिलते है Honda SP160 में –

यह बाइक आपको मार्केट में सभी डिजिटल फीचर्स के साथ देखने को मिल जाती है।

इन फीचर्स में आपको digital instrument console, digital odometer, digital speedometer, digital fuel gauge, led headlights, led turn signal lights और led brake lights देखने को मिल जाती है। यह फीचर्स इस बाइक में आपको काफी तगड़े डिजाइन के साथ देखने को मिल जाते है।

Also Read this –