24 Kmpl माइलेज वाली Tata Nexon केवल 90,000 रुपये में लाएं घर, लग्जरी है फीचर्स

Tata Nexon : भारत में अगर सबसे सुरक्षित गाड़ियों की बात करें तो उसमें टाटा का नाम सबसे उपर आता है। टाटा ने मार्केट में कुछ साल पहले Tata Nexon को पेश किया था। जिसमें काफी अच्छी सेफ्टी के साथ साथ काफी लग्जरी फीचर्स आपको मिल रहे हैं।

अगर आप भी एक अच्छी सेफ्टी वाली गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो टाटा नेक्सन को लेकर सकते हैं। इस त्यौहारी सीजन पर कंपनी ने इस गाड़ी में बंपर डिस्काउंट देने का फैसला लिया है।

जिससे ग्राहकों में इस गाड़ी को लेकर पॉपुलरिटी बढ़ने वाली है। इस गाड़ी में आपको काफी धाकड़ फीचर्स मिलने वाले हैं। इस लेख में हम आपको Tata Nexon पर मिलने वाले डिस्काउंट, फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

अगर इस समय हम देखें तो सबसे सेफ गाड़ी टाटा की गाड़ियों की ही माना जाता है। टाटा की सबसे सेफ गाड़ी के नाम से Tata Nexon सबसे फेमस गाड़ी है। जो आपको इस समय 7.98 लाख की एक्स शोरूम कीमत में मिलने वाली है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस लेख में हम आपको पूरे फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Tata Nexon की ऑनरोड कीमत 9.12 लाख रुपये –

आप अगर Tata Nexon को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस गाड़ी के बेस मॉडल की कीमत 7.98 लाख रुपये है। इस गाड़ी को अगर आप दिल्ली के शोरूम से खरीदते हैं तो आपको इस गाड़ी के लिए 65000 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस देनी है, जिसके बाद आपको इंश्योरेंस के लिए 44 हजार और 3 हजार रुपये का शुल्क देना है। जिसके बाद दिल्ली शहर में Tata Nexon के बेस मॉडल की कीमत 9.12 लाख रुपये रहने वाली है।

Tata Nexon को 90,000 की डाउन पेमेंट पर लाएं घर –

आपके पास अगर लाखों रुपये नहीं है तो आप इस गाड़ी को EMI पर ले सकते हैं। जिसके लिए पहले आपको 90,000 रुपये की डाउन पेमेंट देनी है। जिसके बाद आप ये गाड़ी अपने घर पर लेकर आ सकते हैं।

जहां पर आपको 8.32 लाख रुपये का लोन होने वाला है। जिसके बाद आपको बैंक से 9.7 फीसदी ब्याज दर पर पूरा लोन मिलने वाला है। ये लोन 5 साल तक के लिए आपको मिलने वाला है। जिसके बाद आपको हर माह 18,152 रुपये की किस्त जमा करवानी है।

Tata Nexon में मिलेगा 1.2 लीटर का टर्बो इंजन –

Tata Nexon में आपको 1.2 लीटर का एक टर्बो पैट्रोल इंजन मिलने वाला है। इस इंजन में आपको 120bhp की पावर के साथ 180nm का टॉर्क जनरेट होने वाला है।

वहीं दूसरे डीजल इंजन की बात करें तो इसमें हमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलने वाला है। जिसमें आपको 115bhp की पावर के साथ 265nm का टॉर्क जनरेट होने वाला है। वहीं इस गाड़ी की माइलेज 24 Kmpl तक की रहने वाली है।

Tata Nexon में मिलेंगे घातक फीचर्स –

आपको Tata Nexon में काफी घातक फीचर्स मिलने वाले हैं। जो इस गाड़ी को लग्जरी बनाने वाला है। Tata Nexon में आपको 10 इंच की टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक एडजस्टेबल सीट, वायरलेस चार्जिंग, यूएसबी फास्ट चार्जिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ साथ आपको अलॉय व्हिल्स मिलने वाला है। जो आपको काफी लग्जरी फील देने वाले हैं। वहीं अगर आप इस गाड़ी में लंबा सफर करते हैं तो काफी आरामदायक रहने वाला है।

Also Read this –