दशहरे पर सस्ते में मिलेगी 92 kmpl माइलेज वाली New Hero Splendor Plus Xtec

New Hero Splendor Plus Xtec – आप सभी को पता ही है कि दीवाली आने वाली है। तो अगर आप भी दीवाली पर नया बाइक खरीदना चाहते है तो यह लेख आपके लिए खास होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय बाजार में हीरो कंपनी एक फैमस कंपनी है जो अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर नया बाइक लॅान्च करती रहती है।

इसी के चलते आपको बता दें कि अभी हाल ही में हीरो कंपनी ने मार्केट में अपना नया New Hero Splendor Plus Xtec बाइक लॅान्च किया है। इस बाइक में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इसके अलावा आपको इस बाइक में पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाले है। तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या होगी कीमत –

New Hero Splendor Plus Xtec में मिलेंगे ये खास फीचर्स –

अगर इस बाइक में दोस्तों फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले है। हीरो कंपनी का कहना है कि इइस बाइक के फीचर्स लोगों को काफी आकर्षित करने वाले है।

इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, एलइडी हैडलाइट, फ्रंट और रियर व्यू में ड्रम ब्रेकर, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट जैसे कई लाजवाब फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

New Hero Splendor Plus Xtec में होगा दमदार इंजन –

हीरो कंपनी के इस नए बाइक में यदि इंजन की बात करे तो आपको इस बाइक में दमदार और तगड़ा इंजन मिलने वाला है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक में कंपनी ने 121.37 सीसी का पावरफुल इंजन दिया है जो 830 आरपीएम पर 15.62 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 7100 आरपीएम पर 10.69 Nm का टॉर्क पैदा करने सफल होने वाला है। इसी के साथ अगर इस बाइक में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक में 92 Kmpl किलोमीटर प्रति लीटर का शाानदार माइलेज मिलने वाला है।

New Hero Splendor Plus Xtec की ये होने वाली है कीमत –

दोस्तों अगर आप इस नए बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 87,930 रुपये तक की कीमत मिलने वाली है।

अगर आप इस नए बाइक के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप किसी पास के शोरुम में जाकर इस बाइक के बारे में पता कर सकते है। भारतीय बाजार में यह नया बाइक सबसे तगड़ी बाइक होने वाली है। आप ही इस बाइक को खरीदकर घर लें आएं।

Also Read this –