Splendor को मिट्टी में मिलाने आ गई Honda Sp 125, घातक है लुक

Honda Sp 125 : आप सभी तो जानते है कि आजकल भारतीय ऑटो मार्केट में टु व्हीलर कंपनियां आए दिन नए – नए लुक वाली बाइक लॅान्च करती रहती है। लेकिन आज के समय के युवा सबसे ज्यादा स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदना अधिक पसंद कर रहे है।

अगर आप भी नया बाइक खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में होंडा कंपनी ने अपना नया Honda Sp 125 बाइक लॅान्च किया है। इस बाइक में आपको धांसू और शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। यह बाइक मार्केट में धूम मचाने वाला है। तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या होगी कीमत –

Honda Sp 125 में 124.9cc का मिलेगा पावरफुल इंजन-

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में पावरफुल इंजन मिलने वाला है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 124.9cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन जो आपको 10.71 PS का अधिकतम पावर और 10.96 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सफल होने वाला है। अगर इस बाइक में माइलेज की बात करी जाए तो आपको इस बाइक में सबसे तगड़ी माइलेज मिलने वाली है।

Honda Sp 125 की लुक होगा घातक –

अगर इस बाइक के लुक की बात की जाए तो आपको इस बाइक को लुक मार्केट में सबसे घातक लुक मिलने वाला है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक के फ्रंट में आपको एक शार्प हेडलैंप मिलता है जो इसे एक आकर्षक लुक देने वाला है। आपको इसमें एक मस्कुलर टैंक मिलता है जो इसे और भी शानदार बाइक करने वाला है। आपके लिए यह बाइक सबसे बेस्ट बाइक होने वाला है।

Honda Sp 125 में मिलेगी ये खास सुविधाएं –

होंडा कंपनी की इस नए बाइक में अगर फीचर्स और सुविधाएँ की बात की जाए तो आपको इस बाइक में शानदार और आधुनिक मिलने वाली है। इस बाइक में आपको डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एलईडी हेडलाइट और टेललाइटएसीसी अडाप्टिव, क्रूज़ कंट्रोल, हज़ार्ड स्विच, साइड स्टैंड सेंसर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलने वाली है। यह बाइक लुक के मामले में भी सबसे दमदार होने वाला है जो आप लोगों को काफी पसंद आने वाला है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस बाइक में आपको कई आधुनिक सुविधाएं मिलने वाली है।

Also Read this –