Safari की मार्केट पीटने आ गई Mahindra Bolero की ये नई लुक, मामुली सी है कीमत

Mahindra Bolero 2024 : भारतीय फोर व्हीलर निर्माता महिंद्रा कंपनी एक जानी-मानी कंपनी है। जो आए दिन अपने ग्राहकों के लिए नए-नए फीचर्स वाली गाड़ियां लॉन्च करती रहती है। मार्केट में यह कंपनी सबसे ज्यादा गाड़ियों की सेल करती है। लोगों को महिंद्रा कंपनी की गाड़ियां सबसे ज्यादा पसंद आती है। इसी को देखते हुए महिंद्रा कंपनी में मार्केट में अपनी नई गाड़ी Mahindra Bolero 2024 लॉंच की है।

इस गाड़ी में कंपनी में नई टेक्नोलॉजी और शानदार फीचर्स दिए हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि कंपनी ने पावरफुल इंजन दिया है जो आपको तगड़ी माइलेज देने में मदद करेगा। यह गाड़ी मार्केट में सबसे धांसू गाड़ी होने वाली है। वहीं हमें ये गाड़ी त्यौहारी सीजन में काफी सस्ते में मिलने वाली है।

Mahindra Bolero 2024 में मिलेगा तगड़ा इंजन –

इस गाड़ी में इंजन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में पावरफुल में इंजन और मजबूत इंजन मिलने वाला है, जो की टॉप स्पीड देने में मदद करेगा। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की कंपनी ने इस इंजन में 1.5 लीटर का पावरफुल डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो कि 115 Ps की अधिकतर पावर के साथ 280 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। इसी के चलते अगर इस गाड़ी में माइलेज की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज तगड़ा मिलने वाला है।

Mahindra Bolero 2024 का स्टाइलिश डिजाइन –

Mahindra Bolero 2024 गाड़ी के डिजाइन की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी का डिजाइन मार्केट में सबसे गजब का मिलने वाला है। जो लोगों को काफी आकर्षित करने वाला है। आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको आरामदायक केबिन मिलने वाला है। इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर और एबीएस ब्रेक सिस्टम मिलने वाले है।

Mahindra Bolero 2024 में मिलेगा ये खास फीचर्स –

अगर फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी का कहना है कि इस इस गाड़ी के फीचर्स लोगों को काफी पसंद आने वाले है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इसमें कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए हैं।

आपको गाड़ी में डुअल एयरबैग्स, ईबीडी ब्रेक सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इसके अलावा आपको इस गाड़ी में टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलइडी हैडलाइट्स, डिस्क ब्रेक, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर जैसे कई तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Also Read this –