हर लड़की की पसंद बनी 75 Kmpl माइलेज वाली Yamaha Fascino 125

Yamaha Fascino 125 : यामाहा का दमदार पेट्रोल स्कूटर फासिनो आधुनिक लुक और दमदार माइलेज के साथ आता है, यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 68 किलोमीटर से लेकर 75 किलोमीटर तक चल सकता है।

यामाहा फासिनो एक ऐसा स्कूटर है जो न सिर्फ देखने में खूबसूरत है बल्कि सड़कों पर दौड़ने में भी काफी मज़ेदार है, यह स्कूटर भारतीय सड़कों के लिए खास तौर पर बनाया गया है और इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं जो इसे दूसरों से अलग बनाते हैं।

Yamaha Fascino 125 का डिजाइन –

यामाहा फासिनो का डिजाइन बेहद आकर्षक और स्टाइलिश है, इसका स्लीक लुक और एयरोडायनामिक डिजाइन इसे सड़क पर एक अलग पहचान देते हैं, इसके फ्रंट में एक शार्प हेडलैंप और क्रोम फ्रंट ग्रिल है जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

125cc इंजन के साथ आता है Yamaha Fascino –

यामाहा के इस स्कूटर में 125 सीसी का एक दमदार इंजन लगा है जो 8.2 bhp की पावर और 10.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन स्कूटर को आसानी से ट्रैफिक में चलाने और हाईवे पर क्रूज करने में सक्षम बनाता है। वहीं यह स्कूटर एक बेहद ईंधन कुशल माना जाता है, कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 68 किलोमीटर से लेकर 75 किलोमीटर तक आसानी से चल सकता है।

Yamaha Fascino 125 की कीमत –

अब अगर यामाहा के इस स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें यह स्कूटर दो मॉडल और विभिन्न वेरिएंट में आता है। एक सीरीज तो Yamaha Fascino 125 की है जिसमें करीब 13 वेरिएंट्स आते हैं और इसकी दिल्ली ऑन रोड कीमत 99 हजार रुपए से शुरू होकर 1.16 लाख रुपए तक जाती है।

वहीं इसकी एक सीरीज Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid के नाम से चल रही है, जिसमें करीब 5 वेरिएंट्स उपलब्ध हैं, इसकी कीमत की बात की जाए तो यह स्कूटर 80 हजार रुपए से लेकर 94,890 रुपए तक की एक्स शोरूम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Also Read this –