Maruti Suzuki Fronx एसयूवी पर शुरू हुआ दिवाली ऑफर, 78 हजार रुपए की मिलेगी छुट

Maruti Suzuki Fronx : कॉन्पैक्ट एसयूवी कार मारुति सुजुकी फ्रोंक्स के सभी वेरिएंट्स पर इन दिनों दिवाली ऑफर चल रहा है, जिसके तहत यह कार 78 हजार रुपए तक सस्ती खरीदी जा सकती है।

ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी की Compact SUV कार फ्रोंक्स (Maruti Suzuki Fronx) एक शानदार 5 सीटर कार है जो आम बजट में आती है।

मारुति फ्रोंक्स विभिन्न वेरिएंट्स में आती है, जिसमे पेट्रोल और सीएनजी पावरट्रेन ऑप्शन और ऑटोमेटिक और मैन्युअल ट्रांसमिशन वेरिएंट शामिल है।

मारुति फ्रोंक्स के हर साल लाखों यूनिट्स सेल किए जाते हैं, वहीं अब कंपनी ने इसकी सेल को बढ़ाने के लिए इस पर खास दिवाली डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है।

जिसके जरिए इस कार को काफी सस्ते दामों में अपना बनाया जा सकता है, ऐसे में अगर आप भी इस दिवाली अपने घर पर फोर व्हीलर लाना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा अवसर है।

Maruti Fronx पर शुरू हुआ दिवाली ऑफर –

बता दे मारुति कंपनी अपनी इस कंपैक्ट एसयूवी पर खास दिवाली ऑफर लेकर आई है, जो पूरे अक्टूबर के महीने में लागू रहने वाला है। ऐसे में जो लोग इस महीने फ्रोंक्स को खरीदेंगे तो उन्हें कल 78 हज़ार रुपए के बेनिफिट्स मिलेंगे।

बता दें मारुति ने फ्रोंक्स के टर्बो वाले वेरिएंट्स पर 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट देने का ऐलान किया है, इसके अलावा इस पर 43 हजार रुपए की वेलोसिटी एसेसरीज एडिशन और 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

वही सीएनजी वेरिएंट्स पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो इसके 1.2 लीटर पेट्रोल सीएनजी सिग्मा वेरिएंट्स पर 22 हजार रुपए और डेल्टा, अल्फा और जेटा MT पर 15 हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है।

जबकि ऑटोमेटिक वाले वेरिएंट पर 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 20 हजार रुपए के अतिरिक्त बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

Maruti Fronx की कीमत-

कीमत की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें Maruti FRONX की एक्स शोरूम कीमत 7.51 लाख रुपए से शुरू होती है और 13.03 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।

Maruti Fronx कलर्स डिटेल्स-

Maruti कंपनी ने अपनी इस कार में आपको काफी शानदार कलर्स दिये है। जो आप अपने शहर के आस-पास मारुति कंपनी के शौरुम पर जाकर देख सकते है।

Also Read This-