एडवांस फीचर्स से भरी पड़ी है Kia Carnival कार, ये है कीमत!

Kia Carnival : किआ कंपनी की कार्निवल एक सिटी एसयूवी कार है जिसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, टम्बल फोल्ड सीटें, पैडल शिफ्टर्स, ADAS टेक्नोलॉजी ब्लाइंड स्पॉट कैमरा और सनरूफ जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

क्या आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो आपके परिवार के लिए एक आरामदायक और शानदार यात्रा का अनुभव प्रदान करे, तो Kia Carnival आपके लिए एकदम सही विकल्प हो सकता है।

यह एक ऐसा वाहन है जो न केवल आपके परिवार को एक साथ लाता है बल्कि हर यात्रा को एक यादगार अनुभव में बदल देता है।

Kia Carnival का डिजाइन

किआ की मिनी वैन कार्निवल का डिजाइन आकर्षक और आधुनिक है, इसका विशाल ग्रिल और स्लीक हेडलाइट्स इसे सड़क पर एक अलग पहचान देते है।

इसके इंटीरियर में हाई क्वालिटी वाले मटेरियल और आरामदायक सीटें हैं जो आपको एक लग्जरी कार की अनुभूति देती हैं।

इस कार में आकर्षक डिजाइन के साथ-साथ आपको दो दमदार कलर्स भी देखने को मिलते है। जो White और Black कलर्स। इस कलर ऑप्शन के साथ जो कोई भी इस कार को देखेगा। वह इस कार का दीवाना हो जाएगा।

2151 cc इंजन के साथ आती है Kia Carnival-

इस कार में 2151 cc का एक शक्तिशाली इंजन लगा है जो आपको एक स्मूथ और पावरफुल ड्राइविंग अनुभव देता है। यह इंजन 190 bhp की पॉवर और 441 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

इसके अलावा कार का सस्पेंशन भी काफी अच्छा है, जिससे आप लंबी दूरी की यात्राओं में भी आराम महसूस करेंगे।

डीजल पावरट्रेन और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आने वाली यह कार 2WD ड्राइव के साथ आती है।

Kia Carnival में मिलते है अत्याधुनिक फीचर्स-

Kia Carnival में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कई अत्याधुनिक फीचर्स हैं जो आपकी यात्रा को और अधिक आरामदायक बनाते हैं।

इनमें एक बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, टम्बल फोल्ड सीटें, पैडल शिफ्टर्स ADAS टेक्नोलॉजी मिलती है।

वही सेफ्टी के लिए इस कार में 6 एयरबैग्स, ब्रेक असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एबीएस, ईसीएस आदि जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

63 लाख से भी अधिक है Kia Carnival की कीमत-

किआ की इस लग्जरी कार की कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इस कार की एक्स शोरूम कीमत 63.90 लाख रुपए रखी गई है।

Also Read This-