नए अवतार के साथ वापस लौटी Tata Sumo New, इतनी होगी कीमत

Tata Sumo New : टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय एसयूवी Tata Sumo को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है, यह कार एक बार फिर से भारतीय सड़कों पर छा जाने के लिए तैयार है।

ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय एसयूवी सूमो का नया अवतार (Tata Sumo New Model) लॉन्च करने की योजना बना रही है।

टाटा की नई Tata Sumo एक शक्तिशाली, आकर्षक और किफायती एसयूवी है जो भारतीय ग्राहकों को पसंद आएगी।

अगर आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो आपके परिवार के साथ लंबी यात्राओं के लिए परफेक्ट हो, तो टाटा सूमो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

Tata Sumo New में मिलेगा 2.0 लीटर का पावरफुल इंजन-

जानकारी की मुताबिक नई टाटा सूमो में 2.0 लीटर का पावरफुल इंजन दिया जाएगा जो 176 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा।

यह इंजन कार को एक शानदार प्रदर्शन और अच्छी माइलेज प्रदान करेगा, वही इस इंजन के साथ सुमो 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकेगी।

नए डिजाइन के साथ Tata Sumo Newमें मिलेंगे आधुनिक फीचर्स

टाटा की इस नई एसयूवी कार का डिजाइन काफी आकर्षक और मजबूत होगा, इसका बड़ा ग्रिल और आधुनिक हेडलैंप्स इसे एक अलग पहचान देते है।

वहीं नई सुमो में आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलेंगे, जैसे टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर एसी वेंट्स, कॉल्ड क्रोवबॉक्स, क्रूज कंट्रोल, 6 एयरबैग और पैनोरमिक सनरूफ।

इन सबके अलावा भी सुनो में कई खास फीचर्स दिए जाएंगे, जिनके बारे में फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है।

कब और किसी कीमत में लॉन्च की जाएगी Tata Sumo New-

नई टाटा सुमो की लॉन्च डेट और उपलब्धता की बात करें तो उम्मीदें की जा रही हैं कि यह कार 10  लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ लॉन्च की जा सकती है और इसकी उपलब्धता 2025 के आखिरी तक कराई जा सकती है।

बता दे फिलहाल टाटा की तरफ से इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सांझा नहीं की गई है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह कार मार्केट में जल्द धमाकेदार एंट्री करेगी। जिसका सभी को इंतजार है। इस कार के नया लुक आपको देखते ही पसंद आने वाला बताया जा रहा है।

Also Read This-