इस दिवाली परिवार के साथ बांटे खुशियां, खरीदे ये सस्ती 7-सीटर Maruti Ertiga

Maruti Ertiga : क्या आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो आपकी पूरी फैमिली को एक साथ घुमा सके, अगर हाँ, तो मारुति एर्टिगा आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी की 7-सीटर एमपीवी मारुति अर्टिगा एक बड़े परिवार के लिए परफेक्ट कार है जो अपने आरामदायक इंटीरियर, दमदार इंजन और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है।

आप अपने परिवार को इस दिवाली कोई बड़ा तोहफा देना चाहते हैं तो उनके लिए मारुति अर्टिगा खरीद सकते हैं।

Maruti Ertiga में है 7 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम-

बता दे अर्टिगा में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, यह सिस्टम एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है।

जिससे आप अपने स्मार्टफोन को आसानी से कार के सिस्टम से कनेक्ट कर सकते हैं और यात्रा के वक्त मनोरंजन के लिए वीडियो और सॉन्ग चला सकते हैं।

अर्टिगा में मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील दिया गया है, इस व्हील के जरिए आप ऑडियो सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और अन्य फंक्शन्स को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं, वही कार में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिए गए हैं।

एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है Maruti Ertiga-

मारुति की इस एमपीवी कार में सुरक्षा के लिए फोर एयरबैग और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और ऑटोमेटिक डोर लॉक जैसे सुरक्षा फीचर्स दिए गए हैं।

वहीं कार में सभी सीटें काफी आरामदायक हैं, जिससे लंबे सफर में भी आपको थकान महसूस नहीं होगी।

ऑटोमेटिक/मैनुअल ट्रांसमिशन में आती है Maruti Ertiga-

बता दे मारुति की यह कार ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनो ट्रांसमिशन के साथ आती है, वहीं इसमें पेट्रोल के साथ सीएनजी वेरिएंट भी दिए गए हैं और यह पेट्रोल के साथ 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी में 26.11 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज दे सकती है।

Maruti Ertiga की कीमत-

मारुति एर्टिगा की कीमत इसके वेरिएंट और फीचर्स के आधार पर अलग-अलग होती है। इसके बेस वेरिएंट की प्राइस 8.79 लाख रुपए से शुरू होती है और टॉप वैरियंट के साथ 13.03 लाख रुपए तक जाती है।

Maruti Ertiga कलर्स-

Maruti Ertiga कार आपको मार्केट में White, Silver, Grey, Red, Blue, Brown और Black जैसे शानदार कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल जाती है।

Also Read This-