ऐसा है Tata Nexon का नया अवतार, कीमत 8 लाख से शुरू!

Tata Nexon: टाटा ने भारतीय बाजार में एसयूवी सेगमेंट की टॉप कार नेक्सन के नए अवतार को लॉन्च कर दिया है, टाटा नेक्सन का आकर्षक डिजाइन, शक्तिशाली इंजन और उन्नत तकनीक इसे इस सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय कारों में से एक बनाती है।

टाटा नेक्सन एक शानदार एसयूवी है जो सभी की उम्मीदों पर खरा उतरती है, इसका आकर्षक डिजाइन, शक्तिशाली इंजन, उन्नत तकनीक और सुरक्षा फीचर्स इसे सेगमेंट में एक प्रमुख विकल्प बनाते है।

यदि आप एक सुरक्षित, सुविधाजनक और स्टाइलिश एसयूवी की तलाश में हैं, तो टाटा नेक्सन आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है।

Tata Nexon में मिलेगा आधुनिक डिजाइन-

नेक्सन का डिजाइन पूरी तरह से बदल गया है, नई ग्रिल, हेडलाइट्स और फॉग लैंप कार को एक आधुनिक और स्पोर्टी लुक देते हैं। कार के साइड प्रोफाइल और रियर में भी बदलाव किए गए है।

इंटीरियर की बात करें तो इसकी सीट पहले से भी ज्यादा प्रीमियम लग रही हैं, वहीं इसके डैशबोर्ड पर खास तरह का डिजाइन दिया गया है, जो केबिन में एक प्रीमियम फील मिलता है।

इस कार में आपको आधुनिक डिजाइन के साथ-साथ कई सारे Dual Tone कलर्स देखने को मिलेंगे। जिसके बारे में आप इस कार के शौरुम पर जाकर पता लगा सकते है।

Tata Nexon की पावर और प्रदर्शन-

नेक्सन में पेट्रोल, डीजल और सीएनजी तीनों इंजन विकल्प उपलब्ध हैं, दोनों ही इंजन शक्तिशाली हैं और कार को आसानी से चलाने में मदद करते हैं, इसमें एक नया डीजल इंजन भी पेश किया गया है, जो बेहतर माइलेज प्रदान करता है।

फ्रंट व्हील ड्राइव के साथ आने वाली इस 5 सीटर कार का माइलेज 17.01 से लेकर 23.23 kmpl का निकलकर आता है।

Tata Nexon 2024 में मिलती है खास टेक्नोलॉजी-

8 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ आने वाली नेक्सन को कई एडवांस्ड फीचर्स से लैस किया गया है।

इसमें एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 ड्राइव डिस्प्ले, एडवांस इंटरनेट फीचर्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइव सीट, वेंटीलेटिड फ्रंट सीट, 360 डिग्री कैमरा, एयर प्यूरीफायर, रियर पार्किंग कैमरा क्रूज कंट्रोल, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एबीएस, ईबीडी और कई एडवांस और सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं जो ड्राइविंग अनुभव को और अधिक आरामदायक बनाते है।

Also Read This-