मिडिल क्लास लोगों के लिए दिवाली पर तोहफा, कम कीमत में मिल रही Bajaj Platina 110

Bajaj Platina 110 : बजाज प्लेटिना 110 भारतीय सड़कों पर सबसे लोकप्रिय कम्यूटर मोटरसाइकिलों में से एक है। इसकी लोकप्रियता का कारण इसकी किफायती कीमत, आरामदायक सवारी और कम मेंटेनेंस है।

ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज मोटर्स प्लेटिना 110 (Bajaj Platina 110) एक ऐसी मोटरसाइकिल है जो आपको बिना किसी झंझट के आसानी से एक जगह से दूसरी जगह पहुंचा देगी।

अगर आप एक किफायती और विश्वसनीय कम्यूटर की तलाश में हैं तो बजाज प्लेटिना 110 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Bajaj Platina 110 का क्लासिक डिजाइन-

बजाज की इस प्लेटिना 110 का डिजाइन काफी सरल और क्लासिक है, लंबी और आरामदायक सीट, चौड़ा हैंडलबार और स्लिम बॉडी इसे लंबी दूरी की सवारी के लिए भी आरामदायक बनाती है।

वही यह बाइक काफी हल्की भी है जिस वजह से इसे काफी आसानी से चलाया जा सकता है।

इस बाइक में आपको क्लासिक डिजाइन के साथ कई कलर ऑप्शन भी देखने को मिल जाते है। जिनमें से कुछ Blue, Red, Black,  और Orange कलर्स बताएं जा रहे है। इनके अलावा भी आपको इस बाइक में कई और कलर्स देखने को मिलते है।

Bajaj Platina 110 पावरफुल इंजन-

इस मोटरसाइकिल में 115.45 cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 8.65 bhp का पावर और 8.8 Nm का टॉर्क पैदा करता है।

यह इंजन शहरी सड़कों के लिए पर्याप्त पावरफुल है और साथ ही हाईवे पर भी अच्छी रफ्तार पकड़ता है। वही इस इंजन के साथ यह बाइक 70 से 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

Bajaj Platina 110 में मिलती है ये सुविधाएं-

बजाज प्लेटिना 110 में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो सवारी को और अधिक आरामदायक बनाते हैं, इसमें डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है।

जिससे इसकी स्पीड, फ्यूल और रेंज का अपडेट मिलता है, वहीं इसमें साइड स्टैंड, चार्जिंग सॉकेट और टूल किट भी दी गई है।

बेहद किफायती है Bajaj Platina 110-

बता दें प्लेटिना 110 की कीमत अन्य मोटरसाइकिलों के मुकाबले काफी कम है। यह बाइक आपको 72 हजार रुपए के आसपास की एक्स शोरूम कीमत के साथ मिल जाएगी।

वही कंपनी इस पर फेस्टिवल ऑफर भी चला रही है जिसमें इसे और भी सस्ता खरीदा जा सकता है। बता दे प्लैटिना 110 पर फेस्टिवल ऑफर अलग-अलग क्षेत्र में अलग-अलग हो सकते हैं।

Also Read This-