गजब है Yamaha MT-15 सस्ती स्पोर्ट बाइक, 48 km/h मिलेगी माइलेज

Yamaha MT-15 : यदि आप एक सस्ती, अच्छी व दमदार स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए यामाहा की एक शानदार नेकेड स्पोर्ट बाइक लेकर आए है।

जो 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है और 130 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ दौड़ सकती है।

बाइक निर्माता कंपनी यामाहा अपनी कम्यूटर और स्पोर्ट्स बाइक के लिए जानी जाती है, यामाहा की सस्ती से सस्ती और महंगी से महंगी बाइके भारतीय बाजार में मौजूद है जिनमें से एक यामाहा एमटी 15 (Yamaha MT-15) भी है।

MT-15 भारतीय बाजार में स्ट्रीटफाइटर बाइक्स का एक लोकप्रिय विकल्प है, इसका आकर्षक डिजाइन, पावरफुल इंजन और नए फीचर्स इसे युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है। आइए, यामाहा एमटी-15 बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Yamaha MT-15 का स्टाइलिश डिजाइन-

यामाहा MT-15 का डिजाइन काफी आक्रामक और स्पोर्टी है, इसका अगला हिस्सा एक विशाल हेडलैंप और एक छोटे से विंडस्क्रीन से लैस है।

बाइक के साइड्स पर मस्कुलर टैंक और टेल लैंप इसे और भी आकर्षक बनाते हैं, इसके रंग और ग्राफिक्स भी काफी प्रभावशाली हैं।

Yamaha MT-15 में मिलते है 8 कलर्स-

Yamaha कंपनी की इस स्पोर्ट बाइक में आपको कुल 8 कलर कलर्स देखने को मिलते है। इस बाइक के मार्केट में Blue, Black, Green कलर के अलावा और भी कलर्स देखने को मिलते है।

जिनके बारे में आप डिटेल्स से जानने के लिए शौरुम पर जाकर जान सकते है।

155cc पावरफुल इंजन से लैस है Yamaha MT-15-

यामाहा की सपोर्ट नेकेड बाइक में 155cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है जो 19.3 bhp का पावर और 14.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है और इस इंजन के साथ यह बाइक 130 किलोमीटर की टॉप स्पीड से दौड़ सकती है, वहीं 48 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

यह इंजन काफी पावरफुल है, जिसकी वजह से बाइक को शहर और हाइवे दोनों पर चलाने में मज़ा देता है।

Yamaha MT-15 की कीमत-

यामाहा की इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दें कि यह बाइक Yamaha MT 15 V2.0 STD, Yamaha MT 15 V2.0 Deluxe और Yamaha MT 15 V2.0 MotoGP Edition तीन वेरिएंट्स में आती है और इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.68 लाख रुपए से शुरू होकर 1.99 लाख रुपए तक जाती है।

Also Read This-