त्योहारों के इस सीजन में घर लाएं New Maruti Swift, होगा 60 हज़ार रुपए तक का फायदा

New Maruti Swift : मारुति सुजुकी की लोकप्रिय स्विफ्ट के नए मॉडल पर दिवाली ऑफर शुरू हो गया है, इस ऑफर में कार को 60 हजार रुपए के लाभ के साथ खरीदा जा सकता है।

त्योहारों के इस सीजन में मारुति सुजुकी कंपनी की सभी गाड़ियों की बंपर सेल हो रही है, वहीं सेल को और अधिक बढ़ाने के लिए कंपनी लगातार नए-नए ऑफर लेकर आ रही है।

अभी हाल ही में मारुति सुजुकी ने अपनी एक और कॉन्पैक्ट एसयूवी पर डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है,

जिसके तहत उसे खरीदने पर 60 हजार रुपए तक का फायदा हो सकता है। दरअसल मारुति सुजुकी कंपनी ने अपनी लोकप्रिय कार स्विफ्ट के नए मॉडल (Maruti Suzuki Swift New Model) पर दिवाली डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है।

New Maruti Swift Diwali Discount Offers-

बता दे मारुति ने अपनी स्विफ्ट कार के पेट्रोल वर्जन पर 25 हजार रुपये और सीएनजी वर्जन पर 15 हजार रुपये कैश डिस्काउंट देने का ऐलान किया है।

वही कंपनी स्विफ्ट के नए संस्करण पर 59 हजार रुपए तक की छूट दे रही है, ऐसे में जो लोग इस फेस्टिवल सीजन में कार को खरीदेंगे उन्हें इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ मिलेगा।

New Maruti Swift का डिजाइन-

स्विफ्ट स्पोर्ट्स का डिजाइन बेहद आकर्षक और स्पोर्टी है, कार का अगला हिस्सा एक बड़े ग्रिल और तेज हेडलाइट्स के साथ काफी आक्रामक दिखता है।

साइड प्रोफाइल में खूबसूरत अलॉय व्हील्स और एक स्पोर्टी बम्पर है, पीछे का हिस्सा भी काफी आकर्षक है और इसमें टेललाइट्स और एक स्पोर्टी डिफ्यूज़र है।

New Maruti Swift का पावरफुल इंजन-

बता दे मारुति की इस गाड़ी में एक 1.4-लीटर पेट्रोल इंजन लगाया गया है, यह इंजन 100 bhp की पावर जनरेट कर सकता है जबकि इसकी पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता 130 Nm की है।

यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है जो एक स्मूथ और रिस्पॉन्सिव ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है, जिससे यह किसी भी ड्राइवर के लिए एक रोमांचक अनुभव बन जाता है।

New Maruti Swift में मिलते है नये कलर्स-

जैसा कि आप और हम सब जानते हैं कि यह कार मार्केट में फिर से नये लुक के साथ लॉन्च हुई है।

जिसमें कंपनी ने लुक के साथ-साथ इसमें कलर्स भी काफी सारे नये-नये दिये है। इनमें से Red, Blue, Orange, Grey, Silver और White कलर्स कुछ बताएं जा रहे है।

Also Read This-