पूरी मार्केट में है Hero Splendor Plus XTEC का बोल-बाला, कीमत 1 लाख से भी कम!

Hero Splendor Plus XTEC : हीरो की लोकप्रिय कम्यूटर बाइक स्प्लेंडर प्लस अपने नए अवतार एक्सटेक को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है, इस बाइक की कीमत 1 लाख से भी कम है लेकिन इसके फीचर्स बहुत ही एडवांस है।

भारत के दोपहिया वाहन बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बनाने वाली हीरो स्प्लेंडर अब अपने नए वर्जन एक्सटेक (Hero Splendor Plus XTEC) के साथ आ गई है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस का यह नया अवतार पहले से भी ज्यादा मॉडर्न और स्टाइलिश है, जिसे देखकर कोई भी इस पर लट्टू हो सकता है।

Hero Splendor Plus XTEC का स्टाइलिश डिजाइन-

स्प्लेंडर एक्सटेक का डिजाइन आधुनिकता और स्टाइल का एक खूबसूरत कांबिनेशन है, इसका हेडलैंप और टेल लैंप न केवल बाइक को एक आकर्षक रूप देते हैं बल्कि सड़क पर इसकी उपस्थिति को भी मजबूत करते हैं।

वही मोटरसाइकिल में एक लंबी सिंगल सीट मिलती है जिस पर दो सवारी बैठाने के बाद भी काफी जगह बच जाती है। इस बाइक से आपको लंबे जाने में भी किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी।

Hero Splendor Plus XTEC में मिल रहा 97.2 cc का इंजन-

इस बाइक के दिल में एक शक्तिशाली इंजन धड़कता है जो उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करता है। दरअसल स्प्लेंडर एक्सटेक में 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है।

जो 8.02 PS की पॉवर और 8.05 Nm का टॉर्क देता है, इस दमदार इंजन के साथ बाइक 80 से लेकर 82 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

अत्याधुनिक तकनीक से लैस है Hero Splendor Plus XTEC-

लगभग 112 किलोग्राम की स्प्लेंडर एक्सटेक में कई अत्याधुनिक फीचर्स दिए गए हैं जो आपकी सवारी को और अधिक आरामदायक और सुरक्षित बनाती हैं।

बता दे इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सुविधाएं देखने को मिल जाएगी।

Hero Splendor Plus XTEC की कीमत-

बता दें हीरो स्प्लेंडर का यह नया वर्जन 3 वेरिएंट्स में आता है, इसके बेस वेरिएंट Hero Splendor Plus XTEC Drum की एक्स शोरूम कीमत लगभग 95 हजार रुपए है।

जबकि मिड वेरिएंट Hero Splendor Plus XTEC 2.0 की एक्स शोरूम कीमत लगभग 98 हजार रुपए रखी गई है, वहीं इसका टॉप वैरियंट Hero Splendor Plus XTEC Disc लगभग 99 हजार रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ आता है।

Also Read This-