New Mahindra Bolero में मिलेगा दिल को चुराने वाला लुक, जल्द होगी लॉन्च

New Mahindra Bolero : भारतीय कार बाजार में तहलका मचाने आ रही हैं पुराने लोगों और बड़ों की पसंदीदा कार New Mahindra Bolero।

यह कार मार्केट में जल्द नये लुक के साथ लॉन्च होने वाली है। जिसका सभी लोगों को इंतजार है। Mahindra कंपनी की इस कार में आपको पूरा बदला हुआ लुक देखने को मिलेगा।

जो बड़ो को ही नहीं बल्की लड़को को भी काफी पसंद आ रहा है। आज हम जानेंगे इस खबर से इस कार की कीमत और फीचर्स के बारे में-

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह कार मार्केट में पुराने लुक के साथ आती है। जिसे ज्यादातर इस्तेमाल सरकारी अफसर लोग करते है।

लेकिन कंपनी ने इस कार में जो लुक दिया है। वह काफी तगड़ा बताया जा रहा हैं और यह लुक लड़को को अपनी और आकर्षित कर रहा है। यह कार आपको मार्केट में जल्द देखने को मिलने वाली है।

New Mahindra Bolero Engine -1999CC 

इस नई लॉन्च होने वाली कार में आपको 1999CC का तगड़ा इंजन देखने को मिलने वाला है। इस जैसे पॉवरफुल कार के लिए यह इंजन बेस्ट बताया जा रहा है।

यह कार आपको मार्केट में केवल डीज़ल फ्यूल ऑप्शन के साथ देखने को मिलेगी। कंपनी ने इस कार में आपको Manual Transmission System दिया है। जो कि हर किसी को पसंद ही होता है।

New Mahindra Bolero Design – All new

आपको बता दें कि यह एक 7 सीटर कार है। जो खास 7 लोगों के लिए बनाई गई है। इस कार में आपको पहले वाले कई गुना ज्यादा शानदार लुक देखने को मिलेगा।

जो आपको और आपके परिवार वालों को देखते ही पसंद आने वाली है। इस कार में आपको फुल तगड़ा धाकड़ लुक देखने को मिलेगा।

New Mahindra Bolero Exterior and Interior Features –

इस कार में आपको लुक के साथ-साथ अंदर और बाहर भी काफी कुछ चेंज देखने को मिलेगा। जिससे यह कार मार्केट में बवाल मचाने वाली है। आइए जानते हैं इस कार की कीमत और फीचर्स के बारे में सब कुछ:

Exterior : All updated look, New Design, powerful look, new design grille, full big size alloy wheels, two headlamps, two fog lamps, two taillamps and side antena.

Interior : New look interior, comfortable seats, digital infotainment system, instrument cluster, automatic climate control system, 7 seats and rear ac vents for rear sit passenger.

New Mahindra Bolero Price – Rs. 10 lakhs (Expected)

इस नई वाली Mahindra Bolero कार की कीमत के बारे में बात करें तो यह कार आपको मार्केट में जल्द 10 से 12 लाख रुपये तक के साथ देखने को मिल सकती है। हाल फिलहाल कंपनी अभी इस कार का मार्केट में एक ही मॉडल लॉन्च करेगी।

New Mahindra Bolero Launch Details – Coming soon

लॉन्च की बात करें तो अभी इस कार के जुड़ी कोई भी डिटेल्स सामने नहीं आई हैं लेकिन कहा जा रहा हैं कि यह कार भारतीय बाजार में जल्द होगी लॉन्च।

Also Read This-