नये लुक के साथ आई New Toyota Hyryder, मिलेंगे कई सारे एक्स्ट्रा पार्ट फ्री में

New Toyota Hyryder : मार्केट में बवाल मचाने आई Toyota Hyryder कार नये लुक के साथ। यह नया लुक Festival Limited Edition बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस कार का यह नया लुक अभी हाल ही में मार्केट में लॉन्च हुआ है। जिसमें कंपनी ने भर-भर के फीचर्स दिये है। जिससे इस कार के नये लुक के लॉन्च होते ही मार्केट में डिमांड बढना शुरू हो चुकी है।

इस कार के Festival Limited Edition में कंपनी ने काफी सारे शानदार फीचर्स दिये है। जिससे इस कार को लुक और भी ज्यादा बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

कंपनी इस एडिशन के साथ कई एक्सट्रा फीचर्स दे रही है। जिसके लिए आपको अलग से कोई भी पैसा नही देना होगा।

New Toyota Hyryder में मिलते है कई एक्स्ट्रा पार्ट-

जैसा हमनें आपको बताया कि कंपनी ने इस कार में आपको कई सारे एक्सट्रा पार्ट दिये है। जो आपको कार की कीमत के साथ देखने को मिलते है।

इन पार्ट में इस कार के बाहर आपको Mud Flap, Door wiser with steel, Front bumper garnish, Headlight garnish, Hood Amblem, Body Cladding, Fender Garnish, Boot door garnish और door handles with chrome देखने को मिलता है।

अंदर की बात करें तो इस कार में आपको All weather season mates for car, legroom lamp और Dashcam के अलावा और भी कई सारे पार्ट देखने को मिलते है।

इन सभी पार्टस के लिए आपको किसी भी तरह का एक भी अलग से पैसा नहीं देना है। कार की कीमत में ही आपको यह सब मिल रहा है।

New Toyota Hyryder में मिलते है 2 वेरिएंटस-

Toyota कंपनी ने अपनी इस शानदार कार के इस एडिशन को मार्केट में दो अलग-अलग वेरिएंट ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। जो पहला G और दूसरा V बताया जा रहा है। यह कार आपको मार्केट में दोनों वेरिएंटस ऑप्शन के साथ मिल जाएगी।

New Toyota Hyryder में मिलेगा 1.5 लीटर का इंजन-

Toyota कंपनी ने इस नये लॉन्च हुए एडिशन में आपको 1.5 लीटर का इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन आपको दोनों वेरिएंटस में देखने को मिलता है।

यह इंजन 2 फ्यूल ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। जो Petrol और CNG है। दोनों तरह के ट्रांसमिशन सिस्टम MT और AMT के साथ आप इस कार को खरीद सकते है। इस कार कंपनी ने All wheel drive और Four wheel drive का भी ऑप्शन दिया है।

New Toyota Hyryder के दोनों वेरिएंट में मिलते है कई फीचर्स-

इन दोनों वेरिएंटस में आपको काफी सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलते है। यह फीचर्स आपको दोनों में सेम देखने को मिलेंगे।

इस कार में आपको 9 inch infotainment system, 6 speaker sound system, panormic sunroof, automatic ac system, rear ac vents, Head up Display, Paddle Shifters, wirless phone charger, ventilated seats और Key less entry का फीचर्स इस कार में कंपनी ने दिया है।

इस कार में आपको इन फीचर्स के साथ-साथ सेफ्टी के लिए भी अलग-अलग से फीचर्स देखने को मिलते है। जो दोनों वेरिएंटस में एक जैसे ही बताएं जा रहे है।

इस कार में आपको सेफ्टी के लिए Six airbags, 360 degree camera, TPMS (Tyre Pressure Monitoring System), All four disc brakes और Veichle Stability Control दिया गया है।

New Toyota Hyryder की कीमत होगी 11 लाख 14 हजार रुपये-

अगर आप भी यह कार खरीदनी हैं तो आपको बता दें कि यह कार में 11 लाख 14 हजार रुपये से शुरू होकर 19 लाख 20 हजार रुपये की कीमत के साथ देखने को मिल जाती है।

Also Read This-